छठ में पति नहीं आये घर तो, पत्नी ने लगा ली आग, गंभीर रूप से झुलसी

छपरा : बिहारमें सारण के एकमा थाना क्षेत्र के बनवारी अमनौर गांव में एक महिला ने शनिवार को अपने शरीर में आग लगा ली. जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गयी. महिला को परिजनों ने इलाज के लिए आनन-फानन में एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 10, 2018 3:50 PM

छपरा : बिहारमें सारण के एकमा थाना क्षेत्र के बनवारी अमनौर गांव में एक महिला ने शनिवार को अपने शरीर में आग लगा ली. जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गयी. महिला को परिजनों ने इलाज के लिए आनन-फानन में एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. घायल महिला विनय प्रसाद की पत्नी कंचन देवी बतायी जाती है.

बताया जाता है कि विनय प्रसाद दिल्ली में रहते हैं. वह एक साल से घर नहीं आये हैं. वह छठ पूजा में घर आने के लिए पत्नी से बोले थे. आज ही घर आना था, लेकिन कंपनी में काम का दबाव अधिक रहने के कारण मैनेजर ने छुट्टी नहीं दिया और घर जाने पर कंपनी से हटाने के लिए धमकी दी. इस वजह से विनय घर नहीं आया. रात में उसने पत्नी को मोबाइल पर काल करके बोला कि घर नहीं आयेंगे और नहीं आने का कारण भी बताया. इस पर पत्नी कंचन देवी नाराज हो गयी और आवेश में आकर आत्महत्या करने की नीयत से शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा लिया. इस मामले में अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सका है और महिला का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version