पहले बेटे को मारी गोली, फिर तीन दिन बाद मां को… पढ़े पूरा मामला

छपरा : बिहार के सारण जिला के छपरा शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत साढ़ा ढाला के तीन लोगों ने सोमवार को एक महिला को चाकू मारकर घायल कर दिया और 15 हजार रुपये लूट लिया. घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. महिला जिले के अमनौर थाना क्षेत्र के पशुरामपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2018 3:20 PM

छपरा : बिहार के सारण जिला के छपरा शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत साढ़ा ढाला के तीन लोगों ने सोमवार को एक महिला को चाकू मारकर घायल कर दिया और 15 हजार रुपये लूट लिया. घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. महिला जिले के अमनौर थाना क्षेत्र के पशुरामपुर निवासी जयराम सिंह की पत्नी सुनिता देवी बतायी जाती है. इस मामले में घायल महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

घायल महिला सुनिता देवी ने बताया कि तीन दिन पहले उसके पुत्र को गोली मार कर घायल कर दिया गया था. जिसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. ऑपरेशन कर गोली निकाली गयी. आज वह अपने पुत्र को लेकर बैंडेज पट्टी कराने सदर अस्पताल आ रही थी. इसी दौरान साढ़ा ढाला के पास उसी गांव के पंकज सिंह, आजाद सिंह, श्याम सुंदर महतो ने घेर लिया और कहा कि केस क्यों की है. इस पर बोली कि बेटा को गोली मार दिये हो तो, केस क्यों नहीं करेंगे. इस पर उसे चाकू मारकर घायल कर दिया गया. चाकू उसके सिर पर लगा है. इस दौरान महिला से 15 हजार रुपये छीन लिया गया.

बताते चलें कि अमनौर थाना क्षेत्र के पशुरामपुर गंडक नदी बांध पर राजेश कुमार सिंह को शुक्रवार को गोली मार कर घायल कर दिया गया था. घायल युवक पशुरामपुर जयराम सिंह का पुत्र है. घायल युवक को परिजनों ने आनन-फानन में पीएचसी में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने घायल युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायल युवक के बयान पर पंकज कुमार सिंह के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इलाज के बाद राजेश कुमार सिंह को अस्पताल से छुट्टी कर दिया गया. आज उसकी मां इलाज कराने के लिए अस्पताल लेकर आ रही थी. इसी दौरान यह घटना हुई. फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version