युवक की हत्या कर सड़क पर फेंकी लाश

छपरा : बिहार के छपरा जिले में शनिवार देर रात बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने युवक की हत्या के बाद लाश को लावारिस हालत में फेंक दिया. युवक का नाम उमेश शाह बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 20 साल थी. घटना भगवान बाजार थाना इलाके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2018 3:22 PM

छपरा : बिहार के छपरा जिले में शनिवार देर रात बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने युवक की हत्या के बाद लाश को लावारिस हालत में फेंक दिया. युवक का नाम उमेश शाह बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 20 साल थी. घटना भगवान बाजार थाना इलाके के टक्कर मोड़ के पास की है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं, मामला दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश के लिए छापेमारी में जुट गयी है.

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो देखा कि सड़क किनारे एक युवक का शव फेंका हुआ है. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मृतक के पिता का नाम तारकेश्वर शाह बताया जा रहा है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के कारणों का पता फिलहाल नहीं चल सका है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा.

Next Article

Exit mobile version