रियलिटी शो सुपर डांसर के फाइनल में पहुंची बिहार की ”परी”

छपरा : शहर के इंद्रपुरी मुहल्ले की रहनेवाली शगुन सिंह परी ने अपनी प्रतिभा के दम पर सारण समेत पूरे बिहार का मान बढ़ाया है. शगुन सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे रियलिटी शो सुपर डांसर के फाइनल राउंड में हैं. शगुन तब चर्चा में आयी थी, जब इस प्रतियोगिता में शामिल सैकड़ों प्रतिभागियों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2018 9:57 AM

छपरा : शहर के इंद्रपुरी मुहल्ले की रहनेवाली शगुन सिंह परी ने अपनी प्रतिभा के दम पर सारण समेत पूरे बिहार का मान बढ़ाया है. शगुन सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे रियलिटी शो सुपर डांसर के फाइनल राउंड में हैं. शगुन तब चर्चा में आयी थी, जब इस प्रतियोगिता में शामिल सैकड़ों प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए अंतिम आठ प्रतिभागियों में जगह बनायी. इस समय शगुन को ऑनलाइन वोटिंग के जरिये सभी एपिसोड में काफी संख्या में वोट मिल रहा है.

मूलतः छपरा के इंद्रपुरी की रहनेवाली शगुन फिलहाल छत्तीसगढ़ में अपने माता-पिता के साथ रहती है. शगुन के दादा महेश्वर सिंह ने बताया कि उनकी पोती जब तीन साल की थी, तभी उसमें डांस के प्रति लगाव देखने को मिला. पूरे परिवार ने मिलकर उसको प्रोत्साहित किया, जिसके बाद वह लगातार अपने प्रदर्शन को बेहतर करते गयी. शगुन के वर्तमान प्रदर्शन से पूरे परिवार को उम्मीद यही कि वह इस डांस प्रतियोगिता की विजेता जरूर बनेगी. डांस गुरु गीता मां समेत रियलिटी शो में आनेवाले कई बड़े सेलिब्रेटी भी शगुन के डांस की तारीफ कर चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version