मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी की अश्‍लील फोटो व्हाट्सएप पर

लोजपा नगर अध्यक्ष उमाकांत मिश्र नामजद समस्तीपुर : केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी की एक मॉफ्र्ड ईल फोटो वॉट्सएप पर जारी की गयी है. इस मामले में समस्तीपुर के लोजपा नगर अध्यक्ष उमाशंकर मिश्र को मुख्य आरोपी बनाया गया है. पुलिस इस मामले में लोजपा के कई स्थानीय नेताओं से पूछताछ कर रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2015 6:35 AM
लोजपा नगर अध्यक्ष उमाकांत मिश्र नामजद
समस्तीपुर : केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी की एक मॉफ्र्ड ईल फोटो वॉट्सएप पर जारी की गयी है. इस मामले में समस्तीपुर के लोजपा नगर अध्यक्ष उमाशंकर मिश्र को मुख्य आरोपी बनाया गया है. पुलिस इस मामले में लोजपा के कई स्थानीय नेताओं से पूछताछ कर रही है.
मामला कुछ यूं है कि समस्तीपुर में बीते कुछ वक्त से ‘दोस्ती’ नाम के वॉट्सऐप ग्रुप पर स्मृति ईरानी की एक मॉफ्र्ड फोटो जारी की जारी ही है. इस ग्रुप के मॉडरेटर लोजपा नेता रवींद्र कुमार सिंह हैं. वहीं दूसरी ओर उमाशंकर मिश्र पर आरोप है कि उनके मोबाइल से यह भाजपा के कई नेताओं को भेजी गयीं. इसके विरोध में भाजपा नेताओं ने पुलिस ने केस दर्ज कराते हुए उमाशंकर मिश्र के मोबाइल से भेजी गयी फोटो उपलब्ध करायी गयी है.पुलिस की साइबर शाखा मामले की जांच कर ही है.
क्या कहते हैं भाजपा नेता
केस दर्ज करानेवाले भाजपा नेता राजीव रंजन ने कहा कि कुछ वक्त से यह फोटो सोशल मीडिया पर सकरुलेट करके स्मृति ईरानी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. लोजपा हाइकमान से मांग की है कि वह इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पार्टी से निष्कासित करें.
क्या कहते हैं आरोपी
आरोपी उमाशंकर मिश्र का कहना है कि वह लोजपा के नगर अध्यक्ष हैं. उनके दफ्तर में कई तरह के लोग आते जाते रहते हैं. एक साजिश के तहत भाजपा और लोजपा के गठंबंधन में दरार डालने की कोशिश की जा रही है. इसलिए उनके मोबाइल नंबर का दुरुप्रयोग किया गया.

Next Article

Exit mobile version