लूटपाट के दौरान हुई थी मधुबनी के पप्पू मंडल की हत्या !

समस्तीपुर : मथुरापुर ओपी के गोविंदपुर के पास रेलवे ट्रैक पर मिले अज्ञात शव की पहचान मधुबनी के खजौली थाना क्षेत्र तारापट्टी निवासी पप्पू मंडल के रूप में होने के बाद घटना के कारणों पर से भी धीरे-धीरे पर्दा उठने लगा है़ पप्पू की खोजबीन में निकले संबंधियों को समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड के किशनपुर स्टेशन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 6, 2019 2:25 AM

समस्तीपुर : मथुरापुर ओपी के गोविंदपुर के पास रेलवे ट्रैक पर मिले अज्ञात शव की पहचान मधुबनी के खजौली थाना क्षेत्र तारापट्टी निवासी पप्पू मंडल के रूप में होने के बाद घटना के कारणों पर से भी धीरे-धीरे पर्दा उठने लगा है़ पप्पू की खोजबीन में निकले संबंधियों को समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड के किशनपुर स्टेशन के समीप एक झाड़ी से उसका कपड़ा व अन्य सामान भी मिला है.

जिससे कयास लगाया जा रहा है कि लुटेरों ने लूटपाट करने के दौरान ही उसकी हत्या कर दी थी. घटना को दूसरा रूप देने और पुलिस को बरगलाने के लिए हत्यारों ने उसके शव को गोविंदपुर चौर में रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया था. मधुबनी के रहिका थाना क्षेत्र के बसौली निवासी मृतक के ससुर ने बुधवार की रात अपने दमाद पप्पू मंडल की पहचान करने के बाद बताया कि पप्पू रविवार को बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली से घर के लिए चला था.

लेकिन धोखे से वह किशनपुर स्टेशन पर उतर गया था. जिसकी उसने उनलोगों को जानकारी दी थी और कहा था कि वह कोई ट्रेन पकड़ कर घर पहुंच जायेगा. लेकिन जब सोमवार की रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो वे उसको खोजने के लिए मंगलवार को किशनपुर स्टेशन पर पहुंचे. बहुत खोजबीन करने के बाद भी उसे पप्पू नहीं मिला.

Next Article

Exit mobile version