महिला रेलकर्मी से 2.05 लाख छीना

समस्तीपुर : शहर के रेलवे कॉलोनी में शुक्रवार को बाइक सवार झपट्टा मार अपराधियों ने महिला रेलकर्मी से 2 लाख 5 हजार रुपये छीन लिया. अपराधियों ने डीआरएम कार्यालय के समीप स्थित ज्ञानोदय स्कूल के पास उस समय घटना को अंजाम दिया जब वह बैंक से रुपये निकाल कर अपने पति के साथ बाइक से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2019 1:13 AM

समस्तीपुर : शहर के रेलवे कॉलोनी में शुक्रवार को बाइक सवार झपट्टा मार अपराधियों ने महिला रेलकर्मी से 2 लाख 5 हजार रुपये छीन लिया. अपराधियों ने डीआरएम कार्यालय के समीप स्थित ज्ञानोदय स्कूल के पास उस समय घटना को अंजाम दिया जब वह बैंक से रुपये निकाल कर अपने पति के साथ बाइक से रेलवे अस्पताल जा रही थी.

पीड़ित दंपती ने घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी है. पीड़ित महिला रेलकर्मी रेखा सिन्हा रेलवे अस्पताल में एएनएम के पद पर कार्यरत हैं. रेलकर्मी ने घटना को लेकर बताया कि वह अपने पति मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाघी गांव निवासी अजित कुमार के साथ मारवाड़ी बाजार स्थित एसबीआई ब्रांच रुपये निकालने गयी थी़ बैंक से दो लाख रुपये की निकासी कर रुपये को अपने पर्स में रख बाइक से रेलवे अस्पताल जा रही थी. थानेश्वर मंदिर के समीप एक दुकान पर कुड़कुड़े खरीदी. फिर अस्पताल की ओर निकल गयी.
इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक उसके बगल से काफी तेजी से गुजरे. उन युवकों ने अचानक उसके कंधे में टंगा पर्स छीन लिया. इस घटना में उसके कपड़े भी फट गये और घबराहट में वह बाइक से भी गिर पड़ी. इधर, नगर थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने घटना को लेकर बताया कि एक महिला रेलकर्मी ने छिनतई की शिकायत की है.

Next Article

Exit mobile version