नहीं पहुंचे खेसारीलाल, आक्रोशित दर्शकों ने तोड़ी कुर्सी

समस्तीपुर : शहर के पटेल मैदान में नये साल के आगमन पर आयोजित रंगारंग कार्यक्रम के दौरान दर्शकों ने जमकर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने कई कुर्सियों और ट्यूब लाइटों को तोड़ दिया. लोगों के आक्रोश को देख तैनात पुलिसकर्मी भी मौके से खिसक गये. बताया जाता है कि नये साल को लेकर पटेल मैदान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2018 12:45 PM

समस्तीपुर : शहर के पटेल मैदान में नये साल के आगमन पर आयोजित रंगारंग कार्यक्रम के दौरान दर्शकों ने जमकर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने कई कुर्सियों और ट्यूब लाइटों को तोड़ दिया. लोगों के आक्रोश को देख तैनात पुलिसकर्मी भी मौके से खिसक गये. बताया जाता है कि नये साल को लेकर पटेल मैदान में निजी संस्थान की ओर से भोजपुरी कलाकार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसके लिए 300 से 1200 तक के टिकटों की बिक्री हुई थी. लेकिन, शाम से खुले मैदान में कलाकारों की एक झलक के लिए आये लोगों का सब्र रात दस बजते ही होते-होते जवाब दे गया.

दोनों कलाकारों के नहीं आने की सूचना जैसे ही दर्शकों को मिली, वे आक्रोशित हो गये और स्टेज पर कुर्सी ओर जूता फेंकने लगे. चार दर्जन से अधिक कुर्सियों को आग के हवाले कर दिया. इस संबंध में डीएसपी मो तनवीर अहमद ने बताया कि खेसारीलाल के नहीं आने पर दर्शकों ने हंगामा करना शुरू किया. हालांकि, बाद में समझा-बुझा कर मामले को शांत कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version