पांच अपराधियों को विशेष टीम ने किया गिरफ्तार

सहरसा : सदर थाना पुलिस ने हत्या, मारपीट व बाइक चोरी से जुड़े अलग-अलग मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. इस बाबत मंगलवार को सदर थाना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि सदर थानाध्यक्ष राजमणी के नेतृत्व में विशेष टीम ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2019 8:38 AM

सहरसा : सदर थाना पुलिस ने हत्या, मारपीट व बाइक चोरी से जुड़े अलग-अलग मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. इस बाबत मंगलवार को सदर थाना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि सदर थानाध्यक्ष राजमणी के नेतृत्व में विशेष टीम ने राधे ठाकुर हत्याकांड मामले में रंजन सिंह एवं कुंदन सिंह हत्याकांड मामले में अमित यदुवंशी को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि दोनों अपराधी के खिलाफ सदर थाना में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं मुरली बसंतपुर निवासी मिठठु सिंह को भी गिरफ्तार किया गया. उसके खिलाफ सदर थाना, बनगांव थाना एवं बिहरा थाना में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.
इसके अलावा बाइक चोरी मामले में सुरज कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया गया. सदर एसडीपीओ श्री तिवारी ने बताया कि विशेष टीम में एसआई द्रवेश कुमार, तकनीकी सेल के मंगलेश कुमार मधुकर सहित सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version