लोकसभा चुनाव : मोदी दोबारा सत्ता में आये तो खत्म हो जायेगा लोकतंत्र और आरक्षण : तेजस्वी

अररिया / सहरसा : अररिया और सहरसा में शुक्रवार को चुनाव सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि देश आज तानाशाही के दौर से गुजर रहा है. मोदी अगर दुबारा सत्ता में आये, तो लोकतंत्र और आरक्षण खत्म हो जायेगा और दोबारा चुनाव नहीं होगा. दो करोड़ युवाओं को रोजगार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 6:49 PM

अररिया / सहरसा : अररिया और सहरसा में शुक्रवार को चुनाव सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि देश आज तानाशाही के दौर से गुजर रहा है. मोदी अगर दुबारा सत्ता में आये, तो लोकतंत्र और आरक्षण खत्म हो जायेगा और दोबारा चुनाव नहीं होगा. दो करोड़ युवाओं को रोजगार मिला क्या, किसानों का कर्ज माफ हुआ? आपके खाते में 15 लाख रुपये आये? ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. यह सरकार वादाखिलाफी की सरकार है.

चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि ‘पलटू चाचा’ ने कहा था कि मिट्टी में मिल जायेंगे, लेकिन भाजपा में नहीं जायेंगे. लेकिन, कुछ ही समय बाद वे भाजपा में चले गये. चुनाव के वक्त जनता ने महागठबंधन को वोट देकर विजयी बनाया था, लेकिन लोगों के साथ ठगी कर चाचा भाजपा के साथ चले गये. अब समय आ गया है, आप उन्हें जवाब दें. इस दौरान सरफराज आलम को जिताने की अपील की. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार और बिहार के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी व्यक्ति विशेष का नहीं है, यह चुनाव संविधान और आरक्षण बचाने के लिए लड़ा जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version