घर में घुस दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, विरोध में बाजार बंद

सहरसा : बिहार के सहरसा में सदर थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी वार्ड नंबर आठ में बुधवार की दोपहर लगभग तीन बजे अपराधियों ने घर में घुसकर 35 वर्षीय उमेश साह की गोली मार कर हत्या कर दी. परिजनों ने उसे आनन-फानन में निजी क्लिनिक में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2018 7:55 PM

सहरसा : बिहार के सहरसा में सदर थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी वार्ड नंबर आठ में बुधवार की दोपहर लगभग तीन बजे अपराधियों ने घर में घुसकर 35 वर्षीय उमेश साह की गोली मार कर हत्या कर दी. परिजनों ने उसे आनन-फानन में निजी क्लिनिक में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया. जहां पहुंचे परिजन व अन्य ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर शव को थाना चौक लाकर जाम कर दिया.

परिजनों ने गांधी पथ निवासी गब्बर मल्लिक व अन्य पर घर में घुस कर गोली मारने का आरोप लगाते पुलिस प्रशासन के विरोध में आगजनी कर बाजार बंद कराया. इससे पूर्व गोली मारने की सूचना पर पहुंचे सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह ने आरोपित गब्बर मल्लिक के एक भाई को हिरासत में लेकर थाना लाया.

15 से 20 युवक आये ढूंढ़ते हुए
मृतक की पत्नी मुन्नी देवी ने बताया कि पति गाड़ी चला कर परिवार का भरण पोषण करते थे. बुधवार को छठ घाट से आने के बाद पति दो मंजिले पर सोये थे. दिन के लगभग तीन बजे गब्बर मल्लिक के साथ बाइक से 15 से 20 युवक पहुंचे और पति को खोजने लगे. विरोध करने पर महिलाओं के साथ भी बदसलूकी की. इसी दौरान हल्ला सुनने पर पति ने अपने कमरे से उठ कर बाहर झांका तो नीचे से उसपर गोली चला दी गयी. इसके बाद कुछ युवकों ने छत पर चढ़कर भी फायरिंग की. जाते समय दरवाजे पर खड़ी एक बिना नंबर की स्काॅर्पियो पर भी गोली की बौछार कर दी.

ये भी पढ़ें…रालोसपा नेता की गोली मार कर हत्या,उपेंद्र कुशवाहा बोले- बिहार में अपराधी हो गये हैं बेलगाम

Next Article

Exit mobile version