रोहतास : श्रीनगर में आतंकी हमले में बिहार का सपूत हुआ शहीद, पार्थिव शरीर आज लाया जायेगा पैतृक गांव

रोहतास के सूर्यपुरा के रामपुर गांव का निवासी था विकास मां बेहोश, पिता भी बेसुध, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल तीन भाइयों में सबसे छोटा था शहीद जवान, अभी नहीं हुई थी शादी सूर्यपुरा (रोहतास) : सूर्यपुरा थाने के रामपुर गांव के रहनेवाले सीआरपीएफ 181 बटालियन का जवान विकास कुमार श्रीनगर में हुए आतंकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 13, 2019 8:07 AM
रोहतास के सूर्यपुरा के रामपुर गांव का निवासी था विकास
मां बेहोश, पिता भी बेसुध, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
तीन भाइयों में सबसे छोटा था शहीद जवान, अभी नहीं हुई थी शादी
सूर्यपुरा (रोहतास) : सूर्यपुरा थाने के रामपुर गांव के रहनेवाले सीआरपीएफ 181 बटालियन का जवान विकास कुमार श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गये. शहीद के पिता श्रीराम सिंह ने बताया कि रविवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे फोन कर सेना के अधिकारी ने बेटे के शहीद होने की सूचना दी, तो वह अचेत होकर जमीन पर गिर गये.
वहीं, मां छठिया देवी सहित पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.शहीद के चाचा वीपी सिंह ने बताया कि भतीजा विकास 2017 में सेना में भर्ती हुआ था. विकास तीन भाइयों में सबसे छोटा था. पोते की शहादत की सूचना पर दादा विश्वनाथ सिंह का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, मां व पिता अपना सुध-बुध खो बैठे हैं. परिजनों की चीत्कार से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.
परिजनों ने बताया कि वह अविवाहित था. उसकी शादी के लिए कई जगहों पर बात चल रही था. पार्थिव शरीर सोमवार को पैतृक गांव लाया जायेगा. उसके शहीद होने की बात सुन कर पूरे गांव के घरों के चूल्हे बंद रहे. घटना की खबर सुनकर कर आस पास के ग्रामीण इक्कठे हो गये थे.

Next Article

Exit mobile version