जलेबी पेड़ के बंटवारे को ले सगे भाई की पीट-पीटकर हत्या

पूर्णिया : बिहारमें पूर्णिया के भवानीपुर में जलेबी पेड़ के बंटवारे को लेकर भाई ने भाई की जान ले ली. बलिया ओपी क्षेत्र के बसंतपुर चिंतामणि पंचायत के मधवापुर गांव में यह घटना हुई. मृतक मधवापुर निवासी शिवलाल शर्मा (55) की पत्नी काली देवी ने छोटे देवर संजय शर्मा सहित छह लोगों को नामजद अभियुक्त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 30, 2019 10:57 PM

पूर्णिया : बिहारमें पूर्णिया के भवानीपुर में जलेबी पेड़ के बंटवारे को लेकर भाई ने भाई की जान ले ली. बलिया ओपी क्षेत्र के बसंतपुर चिंतामणि पंचायत के मधवापुर गांव में यह घटना हुई. मृतक मधवापुर निवासी शिवलाल शर्मा (55) की पत्नी काली देवी ने छोटे देवर संजय शर्मा सहित छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है.

ओपी अध्यक्ष मोहम्मद इलियास ने बताया कि भवानीपुर बलिया ओपी कांड संख्या 186 /19 दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पिता किशन देव शर्मा की मौत के बाद से शिवलाल शर्मा व छोटे भाई संजय शर्मा में जमीन का विवाद शुरू हो गया. सबसे ज्यादा विवाद खेत में लगे जलेबी के एक पेड़ के बंटवारे को लेकर था. इस पर दोनों पक्ष अपना-अपना दावा जता रहे थे. इसी बात को लेकर शुक्रवार को शाम में दोनों भाइयों के बीच बहस शुरू हो गया. देखते-देखते लाठी-डंडा से मारपीट पर उतारू हो गये. इसी क्रम में बड़ा भाई शिवलाल शर्मा की इस बेरहमी से पिटाई हो गयी. इससे उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. मृतक की पत्नी काली देवी ने आरोप लगाया कि मेरे पति को खेत में घसीट-घसीट कर दूसरे पक्ष ने मारपीट की. इससे उनकी मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version