पूर्णिया : स्वतंत्रता दिवस को लेकर हाईअलर्ट के बीच सैन्य हवाई अड‍्डे के पास से संदिग्ध गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

पूर्णिया/केनगर: स्वतंत्रता दिवस को लेकर हाईअलर्ट के बीच मंगलवार को चुनापुर सैन्य हवाई अड्डा के पास से संदिग्ध अवस्था में एक युवक को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद युवक विक्षिप्त की तरह व्यवहार करने लगा. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. इस संबंध में पूर्णिया सदर के एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 13, 2019 10:03 PM

पूर्णिया/केनगर: स्वतंत्रता दिवस को लेकर हाईअलर्ट के बीच मंगलवार को चुनापुर सैन्य हवाई अड्डा के पास से संदिग्ध अवस्था में एक युवक को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद युवक विक्षिप्त की तरह व्यवहार करने लगा. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. इस संबंध में पूर्णिया सदर के एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे ने बताया कि चुनापुर सैन्य हवाई अड्डा के पास से एक युवक को पकड़ा गया है.

प्रथमदृष्टया वह मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत हो रहा है. आसपास के लोगों ने भी बताया है कि विगत छह महीने से उसे देखा जा रहा है. गिरफ्तार युवक की मेडिकल जांच करायी जायेगी. इसके बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी. जानकारी के मुताबिक दोपहर में संदिग्ध युवक चुनापुर सैन्य हवाई अड्डे के परिसर में घुसने का प्रयास कर रहा था. इसी क्रम में वायुसेना के सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. पूछताछ करने के बाद उसे केनगर पुलिस के हवाले कर दिया.

Next Article

Exit mobile version