पूर्णिया : साउंड कम करने को कहा तो कर दी महिला की हत्या

पूर्णिया : सदर थाना क्षेत्र के नया टोला शीशाबाड़ी गांव में एक महिला की गला दबा कर हत्या कर दी गयी. सूचना मिलते ही सदर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए तहकीकात शुरू कर दी. नया टोला शीशाबाड़ी गांव निवासी मो मुख्तार की पत्नी अलाबी खातून (45) अपने पड़ोसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2018 8:22 AM
पूर्णिया : सदर थाना क्षेत्र के नया टोला शीशाबाड़ी गांव में एक महिला की गला दबा कर हत्या कर दी गयी. सूचना मिलते ही सदर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेते हुए तहकीकात शुरू कर दी. नया टोला शीशाबाड़ी गांव निवासी मो मुख्तार की पत्नी अलाबी खातून (45) अपने पड़ोसी भौसूर आलम को सिर्फ बज रहे बाजा का साउंड कम करने को कहा था. साउंड कम करने की बात सुनते ही भौसूर आलम आग बबूला हो गया और अपशब्द बोलने लगा.
जब उससे मन नहीं भरा, तो भौसूर आलम ने अलाबी खातून का गला दबाते हुए सड़क पर पटक दिया. सड़क पर गिरते ही अलाबी खातून की मौत हो गयी. हालांकि शोर सुन कर गांव के कई लोग वहां जमा हो गये. बीच-बचाव भी किया गया, लेकिन आरोपित भौसूर आलम किसी की एक नहीं सुनीं और घटना को अंजाम देकर ही शांत हुआ.
मृतक अलाबी खातून के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की खबर मिलते ही सदर थाना के एसआइ जुबैर आलम, अमरजीत कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष जितेंद्र राणा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version