बिहार : बाढ़ में पूर्व विधायक के घर से लाखों के जेवरात व नगदी ले उड़े चोर

पटना : बिहार में पटना से सटे बाढ़ में पूर्व विधायक भुनेश्वर सिंह उर्फ पप्पू सिंह के घर से चोर लाखोंकेजेवरात और नगदी चोरी कर ले गए. जानकारी के मुताबिक वारदात के समय परिवार के सभी सदस्य पटना में थे. स्वर्गीय पप्पू सिंह के परिजनों ने बख्तियारपुर थाना को चोरी की घटना की सूचना दे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2017 4:58 PM

पटना : बिहार में पटना से सटे बाढ़ में पूर्व विधायक भुनेश्वर सिंह उर्फ पप्पू सिंह के घर से चोर लाखोंकेजेवरात और नगदी चोरी कर ले गए. जानकारी के मुताबिक वारदात के समय परिवार के सभी सदस्य पटना में थे. स्वर्गीय पप्पू सिंह के परिजनों ने बख्तियारपुर थाना को चोरी की घटना की सूचना दे दी है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

MLA हत्याकांड में RJD नेता प्रभुनाथ सिंह की गिरफ्तारी के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी तेज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व विधायक के बेटे और कांग्रेस के नेता रविशंकर ने बताया कि घर में डेढ़ लाख रुपये नगदी, हीरा और सोने के जेेवरात समेत 20-25 किलो चांदी चोर चुरा कर ले गये. चोरी की घटना के समय परिवार के सभी सदस्य पटना में मौजूद थे. घटना की जानकारी सुबह में उन्हें चचेरे भाई से मिली. बताया जाता है कि घर पर एक कर्मचारीमौजूद था,जो रात 12 बजे तक जाग रहा थालेकिन देर रात चोर लाखों के जेवरात और समानसमेतनकदी चूरा कर ले गए. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले कीछानबीनमें जुटी हैं.

मूर्ति चोरी के आरोपितों को ढाई साल की सजा

Next Article

Exit mobile version