लालू के ठिकानों पर आयकर की छापेमारी : बोले मांझी, नीतीश के बयान के बाद केंद्र ने की त्वरित कार्रवाई

पटना:बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जुड़े सभी मामलों की जांच सीबीआइ से होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी यह मांग पहले से ही करती आ रही है. जीतन राममांझीने कहा कि लालू यादवके ठिकानों पर आयकर की कार्रवाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2017 10:49 PM

पटना:बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जुड़े सभी मामलों की जांच सीबीआइ से होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी यह मांग पहले से ही करती आ रही है. जीतन राममांझीने कहा कि लालू यादवके ठिकानों पर आयकर की कार्रवाई स्वागत योग्य है. उन्होंने दावा किया कि केन्द्र सरकार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान के बाद त्वरित कार्रवाई की है.

नीतीश चाहते हैं सांप भी मर जाये और लाठी भी नहीं टूटे : सुशील मोदी

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी मंगलवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी काफी देरी से कहा कि लालू परिवार की संपत्ति का मामला केन्द्र का विषय है और यदि साक्ष्य हो तो जांच करायी जाए. जिसके बाद केंद्र सरकार ने त्वरित कार्रवाई की है.मांझीने मांग करते हुए कहाकि राज्य सरकार को अब मिट्टी घोटाला और मॉल निर्माण मामले की जांच शुरू करानी चाहिए.

लालू के ठिकानों पर IT की छापेमारी पर बोले नीतीश, ‘कहां-कहां हो रही है छापेमारी, क्या है मकसद’

जीतन राम मांझी ने कहा कि लालू प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई प्रतिशोध की भावना से नहीं की गयी है. उनके खिलाफ आरोपों के कागजी आधार मिले हैं. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष वृशिण पटेल, प्रवक्ता विजय यादव, अमरेन्द्र त्रिपाठी आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version