IIT पटना में 28 मार्च तक होगा विरासत का आयोजन

पटना : इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी पटना में विरासत 2017 इवेंट का आयोजन 25 से 28 मार्च तक 4 दिनों के लिए किया जायेगा. यह जानकारी आइआइटी पटना के फैकल्टी सह पीआरओ निलाद्री दास ने दी. उन्होंने बताया कि आइआइटी पटना इस कार्यक्रम को स्पीक मैके के साथ आयोजित कर रहा है. निलाद्रीदास ने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2017 3:50 PM

पटना : इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी पटना में विरासत 2017 इवेंट का आयोजन 25 से 28 मार्च तक 4 दिनों के लिए किया जायेगा. यह जानकारी आइआइटी पटना के फैकल्टी सह पीआरओ निलाद्री दास ने दी. उन्होंने बताया कि आइआइटी पटना इस कार्यक्रम को स्पीक मैके के साथ आयोजित कर रहा है.

निलाद्रीदास ने बताया किचार दिनों के इस आयोजन में संगीत और नृत्य के बड़े नाम शामिल होंगे. संस्थान के एसोसिएट प्रोफेसर सह हयूमैनिटिज एंड सोशल साइंसेज डिपार्टमेंट की एचओडी डॉक्टर स्मृति सिंह इस आयोजन की चेयर पर्सन हैं. जबकि स्टूडेंट्स जिमखाना के बल्लभ इंदर किशोर वाइस प्रेसिडेंट है. बता दें कि विरासत की शुरुआत 1995 में देहरादून से हुयी थी. तब से अब तक इसे देश ही नहीं बल्कि विदेशों के भी संस्थान में आयोजित किया जाता है. इसे एकेडमिक इयर के पहले हाफ में आयोजित किया जाता है.

Next Article

Exit mobile version