JDU विधायक की गिरफ्तारी को लेकर सदन में हंगामा, वेल में पहुंचे विरोधी दल के सदस्य

पटना : बिहार विधानसभा के बजट सत्र में सोमवार को जदयू के विधायक मेवालाल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक विपक्ष अपनी मांगों के समर्थन में वेल में जा पहुंचा. वहीं इससे पूर्व जब सदन की कार्यवाही चलने लगी तक विपक्ष ने गृह विभाग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2017 12:26 PM

पटना : बिहार विधानसभा के बजट सत्र में सोमवार को जदयू के विधायक मेवालाल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक विपक्ष अपनी मांगों के समर्थन में वेल में जा पहुंचा. वहीं इससे पूर्व जब सदन की कार्यवाही चलने लगी तक विपक्ष ने गृह विभाग से संबंधित एक सवाल पर हंगामा करने लगा. विपक्ष अध्यक्ष के बार-बार गुजारिश करने के बाद भी वेल में पहुंचकर हंगामा करता रहा. विपक्षी सदस्यों ने मेवालाल की गिरफ्तारी को लेकर नारेबाजी भी की.

सबसे पहले विपक्षी सदस्यों ने प्रश्नकाल में मेवालाल की गिरफ्तारी को लेकर मामला उठाया. उसके बाद जैसे ही सत्तापक्ष के सदस्यों ने टोका-टाकी की, उसके बाद हंगामा शुरू हो गया. गौरतलब हो कि जदयू के विधायक मेवालाल पर नियुक्ति घोटाले का आरोप है. वहीं दूसरी दूसरी ओर विधानसभा परिसर में आज सुबह में विपक्ष ने हंगामा किया. साथ प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने मीडिया को बताया कि श्मशान बनाम कब्रिस्तान को लेकर बीजेपी बिहार में आंदोलन करेगी.

Next Article

Exit mobile version