शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया सिद्धू के कांग्रेस में जाने का कारण

पटना : बिहार के पटना साहिब से बीजेपी के सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में जाने के कारणों का खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहारी बाबू ने शिरडी में साई बाबा के दर्शन के दौरान मीडिया से बातचीत में बताया है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 11:55 AM

पटना : बिहार के पटना साहिब से बीजेपी के सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी के पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस में जाने के कारणों का खुलासा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहारी बाबू ने शिरडी में साई बाबा के दर्शन के दौरान मीडिया से बातचीत में बताया है कि सिद्धू बुरे व्यक्ति नहीं हैं. वह पहले भाजपा के साथ थे और अब कांग्रेस पार्टी में हैं. शत्रु ने कहा कि हो सकता है कि सिद्धू भाजपा से आहत महसूस कर रहे हों और कांग्रेस में इस वजह से शामिल हुए. शत्रु ने कहा कि हमें उनसे लगाव है. सिद्धू हमारे बने रहेंगे.

गौरतलब हो कि नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल में कांग्रेस ज्वॉइन किया है. सिद्धू ने राहुल गांधी के साथ तस्वीरें भी खिंचाई और बयान दिया कि वह तो जन्मजात कांग्रेसी हैं. पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में सिद्धू कांग्रेस की टिकट पर अमृतसर पूर्वी सीट से चुनाव लड़ेंगे. इस बीच सिन्हा ने आरक्षण पर जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में मनमोहन वैद्य द्वारा दिये गये बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया. सिद्धू साईं मंदिर में दर्शन के बाद मीडिया को संबोधित कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version