नाव हादसा : जांच के लिये टीम पहुंची गंगा दियरा, 24 की हुई थी मौत

पटना : मकर संक्रांति के दिन पतंगोत्सव में भाग लेकर लौटते वक्त गंगा दियारा में नाव पलटने से 24 लोगों की मौत हो गयी थी. घटना में दो नावें डूब गयी थीं, जिस पर सवार 70 लोगों में से 24 लोगों की जान चली गयी थी. घटना के बाद राज्य सरकार ने एक जांच कमेटी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2017 4:10 PM

पटना : मकर संक्रांति के दिन पतंगोत्सव में भाग लेकर लौटते वक्त गंगा दियारा में नाव पलटने से 24 लोगों की मौत हो गयी थी. घटना में दो नावें डूब गयी थीं, जिस पर सवार 70 लोगों में से 24 लोगों की जान चली गयी थी. घटना के बाद राज्य सरकार ने एक जांच कमेटी का गठन किया था. आज जांच कमेटी के सदस्य घटना की जांच के लिये गंगा घाट पर पहुंची. कमेटी ने जांच शुरू कर दी है. जांच टीम में शामिल डीआइजी शालीन और आपदा प्रबंधन विभाग के सचिव प्रत्यय अमृत ने घटनास्थल का जायजा लिया. दोनों अधिकारियों ने गंगा पार कर उस इलाके का भी जायजा लिया जहां इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

मीडिया से बातचीत में अधिकारियों ने बताया कि टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में लोगों के बयान लिये जा रहे हैं. उसके बाद कार्यक्रम से संबंधित कागजातों का अध्ययन किया जायेगा. इससे पूर्व हादसे को लेकर मुख्यमंत्री ने काफी कठोर बयान देते हुए कहा था कि किसी को बख्शा नहीं जायेगा. इस मामले में जो भी दोषी पाये जायेंगे, उन्हें कठोर सजा दी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version