राजकीय सम्मान से होगा किशोरी सिन्हा का अंतिम संस्कार, आज नीतीश कुमार के सारे कार्यक्रम स्थगित

मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सभी कार्यक्रम स्थगित निश्चय यात्रा के पांचवें चरण में औरंगाबाद का दौरा भी रद्द बुधवार को औरंगाबाद के दौरे पर जायेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और छोटे बाबू के नाम से प्रसिद्ध स्व. सत्येंद्र नारायण सिन्हा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 20, 2016 2:17 AM
  • मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सभी कार्यक्रम स्थगित
  • निश्चय यात्रा के पांचवें चरण में औरंगाबाद का दौरा भी रद्द
  • बुधवार को औरंगाबाद के दौरे पर जायेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और छोटे बाबू के नाम से प्रसिद्ध स्व. सत्येंद्र नारायण सिन्हा की पत्नी और वैशाली की पूर्व सांसद किशोरी सिन्हा का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जायेगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पटना में पूर्व सांसद श्रीमती सिन्हा की प्रतिमा भी स्थापित की जायेगी. राज्य सरकार ने उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ करने की घोषणा की है.पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार की माता जी किशोरी सिन्हा के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा शोक प्रकट करते हुए उनके आवास पर जाकर श्रद्धासुमन अर्पित किये.

इसके अलावा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सिन्हा के निधन के बाद मंगलवार के सभी सरकारी कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है. मंगलवार को उन्हें अपनी निश्चय यात्रा के पांचवें चरण के पहले दिन बिहार के औरंगाबाद जिले का दौरा करना था, जिसे रद्द कर दिया गया है. अब उनके बुधवार को होने वाले निश्चय यात्रा के पांचवें चरण में परिवर्तन कर दिया गया है. पांचवें चरण के पहले दिन उन्हें औरंगाबाद का दौरा करना था, लेकिन अब वे पहले दिन रोहतास की यात्रा करेंगे. इसके बाद 23 दिसंबर को कैमूर में विकास कार्यों का जायजा लेंगे.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व छोटे साहब के रूप में प्रसिद्ध स्व. सत्येंद्र नारायण सिन्हा की पत्नी व पूर्व सांसद किशोरी सिन्हा का 21 दिसंबर को हाजीपुर के कोनहरा घाट पर किया जायेगा. उनका पार्थिव शरीर बोरिंग रोड स्थित आवास से 10 बजे सुबह निकलेगा. सोमवार को पटना के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था. वे 90 वर्ष की थीं. वे लंबे समय से बीमार चल रही थीं. पिछले गुरुवार को बाथरूम में गिरने के बाद उन्हें अस्पताल में भरती कराया गया था.

Next Article

Exit mobile version