नीतीश आज बागपत में किसान महारैली को करेंगे संबोधित

पटना :बिहारके मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार मंगलवार को यूपी में बागपत के बड़ौत में अजित सिंह द्वारा आयोजित किसान महारैली को संबोधित करेंगे. साथ ही बड़ौत के वैदिक काॅलेज में पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अनावरण करेंगे. समारोह में जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव और पार्टी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2016 11:49 AM

पटना :बिहारके मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार मंगलवार को यूपी में बागपत के बड़ौत में अजित सिंह द्वारा आयोजित किसान महारैली को संबोधित करेंगे. साथ ही बड़ौत के वैदिक काॅलेज में पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अनावरण करेंगे. समारोह में जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी भी मौजूद होंगे. यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए इसे महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

हाल ही में अजित सिंह ने नीतीश कुमार को चरण सिंह का करीबी बताते हुए एक मंच पर आने का संकेत दिया था. मुख्यमंत्री मंगलवार की सुबह नयी दिल्ली जायेंगे. वहां से वह बड़ौत पहुंचेंगे.रैलीमें राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह के साथ झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, बसपा छोड़कर अपनी पार्टी बनाने वाले आरके चौधरी एवं डाॅ. मसूद अहमद मुख्य रूप से मौजूद रहेंगे.

बागपत जिले के बड़ौत में होने वाली इस रैली के दौरान चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अनावरण कर नीतीश जाटों को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे. रैली के बाद नीतीश 15 अक्टूबर से अजीत सिंह के साथ यूपी के जाट बहुल इलाकों में करीब आधा दर्जन सभाएं करेंगे. मथुरा, श्रावस्ती, सोनभद्र आदि में ये सभाएं होंगी. मालूम हाे कि चौधरी चरण सिंह पहली बार बड़ौत से ही विधायक बने थे. फिर उन्होंने लगातार बड़ौत-बागपत संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया.

Next Article

Exit mobile version