नीतीश का विरोध करने से नहीं चुकता हूं, उपेंद्र कुशवाहा राजनीति में अभी बच्चे हैं : अरुण

पटना : एनडीए के प्रमुख घटक दल रालोसपा में इन दिनों आपसी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश अध्यक्ष पद से डॉ. अरुण कुमार को हटाये जाने के बाद पार्टी के अंदरखाने राजनीति तेज हो गयी है. रालोसपा के सांसद अरुण कुमार ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा पर हमला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 6, 2016 4:23 PM

पटना : एनडीए के प्रमुख घटक दल रालोसपा में इन दिनों आपसी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश अध्यक्ष पद से डॉ. अरुण कुमार को हटाये जाने के बाद पार्टी के अंदरखाने राजनीति तेज हो गयी है. रालोसपा के सांसद अरुण कुमार ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी को उपेंद्र कुशवाहा ने हवाला कर्मियों और अपराधियों के जिम्मे कर दिया है. अरूण कुमार ने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्री बन जाने से किसी को अक्ल नहीं आ जाती है. अरूण कुमार ने कहा कि उन्होंने जब राजनीति में नीतीश कुमार जैसे लोगों का विरोध करने से नहीं पीछे हटे तो उपेंद्र कुशवाहा तो राजनीति में बच्चे हैं.

सासंद ने कहा कि मेरे राजनीतिक गुरु जार्ज फर्नांडीस रहे हैं. मैंने जो कुछ भी सीखा उन्हीं से सीखा और सही को सही और गलत को गलत कहना सीखा. अरुण कुमार ने पार्टी के अंदरूनी हालात पर चिंता जताते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को केंद्रीय मंत्री बनवाने में सबका सहयोग था. दिल्ली से पटना लौटने के क्रम में अरुण कुमार ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में यह बातें कही.

Next Article

Exit mobile version