लालू ने साधा PM मोदी पर निशाना, कहा-झूलों में झूलने और झुलाने से विदेश नीति मजबूत नहीं होती

पटना : राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने एनएसजी में भारत के प्रवेश नहीं मिल पाने के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. लालू ने सोशल नेटवर्किंग साइट् ट्विटर के जरिये प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा है कि झूलों में झूलने और झुलाने से विदेश नीति मजबूत नहीं होती. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2016 5:46 PM

पटना : राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने एनएसजी में भारत के प्रवेश नहीं मिल पाने के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है. लालू ने सोशल नेटवर्किंग साइट् ट्विटर के जरिये प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा है कि झूलों में झूलने और झुलाने से विदेश नीति मजबूत नहीं होती. लालू ने कहा है कि प्रधानमंत्री विदेश नीति छोड़कर स्वयं की प्रचार नीति में ज्यादा इंटरेस्टेड हैं.

लालू यादव ने पीएम पर तंज कसते हुए यह भी कहा है कि विदेश नीति छोड़कर प्रधानमंत्री इन दिनों प्रचार नीति में ज्यादा व्यस्त हैं. लालू का कहना है कि विदेश नीति एक गंभीर मुद्दा है. हाल में प्रधानमंत्री मोदी के विदेश दौरे को लेकर काफी चर्चा हुई थी. लालू यादव ने उन चर्चाओं के संदर्भ में प्रधानमंत्री की विदेश नीति पर सवाल खड़े किये.

हालांकि दक्षिण कोरिया की राजधानी सोल में भारत की एंट्री की उम्मीदों पर चीन ने अडंगा लगा दिया था लेकिन अमेरिका ने भारत को यह जरूर दिलासा दिया है कि इस मामले में आगे एक रास्ता है और इस साल के आखिर तक भारत एनएसजी का पूर्ण सदस्य बन सकता है.

Next Article

Exit mobile version