आरा में नशे में धुत वार्ड पार्षद पति ने 5 लोगों को कुचला

भोजपुर : आरा में नशे में धुत एक पार्षद के पति ने 5 लोगों को कुचल दिया. नशे में धुत पार्षद पति स्कार्पियो पर सवार था और शराब के नशे में गाड़ी ड्राइव कर रहा था. नशे की वजह से गाड़ी अनियंत्रित हुई और पार्षद पति ने पांच लोगों को रौंद डाला. घटना उदवंतनगर थाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2016 5:56 PM

भोजपुर : आरा में नशे में धुत एक पार्षद के पति ने 5 लोगों को कुचल दिया. नशे में धुत पार्षद पति स्कार्पियो पर सवार था और शराब के नशे में गाड़ी ड्राइव कर रहा था. नशे की वजह से गाड़ी अनियंत्रित हुई और पार्षद पति ने पांच लोगों को रौंद डाला. घटना उदवंतनगर थाने के भेलाई गांव की है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चालक की जमकर धुनाई की और स्कार्पियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी मुन्ना सिंह नगर निगम वार्ड संख्या 17 की वार्ड पार्षद नीलम सिंह का पति है.

घटना के बाद पुलिस ने स्कार्पियो सवार को मेडिकल जांच के लिये आरा सदर अस्पताल लेकर आयी है. आरा सदर अस्पताल में घायल दो लोगों का इलाज चल रहा है वहीं दूसरी ओर तीन लोग निजी नर्सिंग होम में भरती हैं. लोगों ने अपना गुस्सा चालक और गाड़ी पर उतारा है. वहीं दूसरी ओर पुलिस मामली की जांच में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version