बिहार : होटल के बाथरूम से युवती की शव बरामद, हत्या की आशंका

पटना : पटना सिटी के एक होटल से आज सुबह एक युवती का शव बरामद किया गया है. मामला चौक थाना क्षेत्र के पटना साहिब स्टेशन के पास का है. पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. मामले के अनुसंधान को लेकर एसएफएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 22, 2016 1:24 PM

पटना : पटना सिटी के एक होटल से आज सुबह एक युवती का शव बरामद किया गया है. मामला चौक थाना क्षेत्र के पटना साहिब स्टेशन के पास का है. पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. मामले के अनुसंधान को लेकर एसएफएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गयी और जांच में जुट गयी है. होटल से बरामदपहचानपत्र के मुताबिक मृतकयुवती की पहचान बिहटा के सदीसोपुर निवासी तीस वर्षीय संगीता देवी के रूप में की गयी है.

जानकारी के मुताबिक संगीता देवी अपने कथित पति सुनील कुमार के साथ बीते सोमवार की रात होटल आयी थी और आजसुबहबाथरूम से उसका शव बरामद किया गया. घटना के बाद से पति सुनील कुमार फरार बताया जाता है. शुरूआती छानबीन में किसी फर्जी आइडी पर होटल का कमरा बुक करायेजानेकी बात सामने आ रही है.अबतक इस बात का भी पता नहीं लग सकाहैकि फरार सुनील कुमार संगीता देवी का पति था या कोई और था.फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी हैं.

Next Article

Exit mobile version