कहां है नीतीश की संवेदना, अबतक रेप का आरोपी विधायक गिरफ्तार नहीं हुआ : मांझी

पटना : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार और महागंठबंधन पर जमकर हमला बोला. जीतन राम मांझी ने महिलाओं को बधाई देते हुए कहा कि महिलाओं का सम्मान दिये बिना हम बेहतर समाज की कल्पना नहीं कर सकते. शिक्षा के मामले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 8, 2016 6:08 PM

पटना : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार और महागंठबंधन पर जमकर हमला बोला. जीतन राम मांझी ने महिलाओं को बधाई देते हुए कहा कि महिलाओं का सम्मान दिये बिना हम बेहतर समाज की कल्पना नहीं कर सकते. शिक्षा के मामले में महिलाएं आगे बढ़ रही हैं. लेकिन हमारी मानसिकता में कोई बदलाव नहीं आ रहा है. महागंठबंधन पर हमला करते हुये मांझी ने कहा कि हमने कहा था कि यदि महागंठबंधन की सरकार आयी तो महिलाओं पर अत्याचार बढ़ जायेगा.

जीतन राम मांझी ने कहा कि आज बिहार सरकार महिलाओं के प्रति असंवेदनशील है और बीच चौराहे पर महिलाओं पर हमले हो रहे हैं. 25 साल से इनकी सरकार है लेकिन महिलाओं के लिये इन्होंने कुछ नहीं किया. शराबबंदी के नाम पर बिहार सरकार द्वारा अप्रैल फूल बनाया जा रहा है. महिलाओं पर होने वाली हिंसा की सबसे बड़ी वजह नशा है. एक विधायक से रेप की पीड़िता जो कि सीएम के गृह जिले की और उनकी कुर्मी जाति की है. नीतीश जी कम से कम अपने घर और जाति के लोगों को तो देखें. हर जगह नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म हो रहा है. नीतीश जी आप रेपिस्ट को दंड दिलवाते तो हम आपको धन्यवाद देते.

कहाँ है नीतीश जी की संवेदना.आज रेप के आरोपी अरेस्ट नहीं हो पा रहे हैं. लालू के साथ आकर नीतीश कुमार इतना घटिया हो गये कि असंवेदनशील हो गये हैं. नीतीश जी, नशाबंदी कीजिये हम भी आपके इस प्रयास में साथ देंगे. मांझी ने कहा कि बिहार में पैसों की कमी नहीं है. भारत सरकार की राशि को भी खर्च नहीं कर पाते हैं। ये लोग सही जगह पैसा खर्च नहीं कर रहे हैं. ये मैं नहीं हाई कोर्ट ने कहा है. इस्टिमिट घोटाला, दलाली और कमीशनखोरी हो रही है. महिलाओं को बराबर का अधिकार मिलना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version