लालू के IGIMS के निरीक्षण पर BJP ने साधा निशाना

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रविवार को आइजीआइएमएस पहुंचे थे. इससे यहां के डॉक्टरों में हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही डायरेक्टर व अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंच गये. अस्पताल के डायरेक्टर डॉ एनआर विश्वास ने बताया कि लालू प्रसाद ने इमरजेंसी, आइसीयू आदि विभागों का जायजा लिया.वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद केअचानकआइजीआइएमएस अस्पताल पहुंचकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2016 2:24 AM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रविवार को आइजीआइएमएस पहुंचे थे. इससे यहां के डॉक्टरों में हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही डायरेक्टर व अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंच गये. अस्पताल के डायरेक्टर डॉ एनआर विश्वास ने बताया कि लालू प्रसाद ने इमरजेंसी, आइसीयू आदि विभागों का जायजा लिया.वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद केअचानकआइजीआइएमएस अस्पताल पहुंचकर निरीक्षणकियेजाने को लेकर भाजपानेनीतीशसरकारपरनिशाना साधा है.

भाजपा नेता नंदकिशोर यादवने इसमामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कोमुख्यमंत्री चुना है. गौर हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद नेनिरीक्षण के दौरान अस्पताल परिसर में बन रहे क्षेत्रीय कैंसर संस्थान का भी मुआयना किया. बजट में आ रही बाधा पर रिपोर्ट तैयार कर स्वास्थ्य विभाग को भेजने को कहा है. राज्य सरकार की ओर से 25 करोड़ की राशि मिलने की भी बात कही है. उन्होंने अस्पताल की व्यवस्था में सुधार के लिए भी निर्देश दिया है.

डायरेक्टर ने बताया,लालू प्रसाद पारस अस्पताल में भरती ननकू पहलवान उर्फ देवेंद्र राय का कुशल-क्षेम जानने के लिए गये थे. इसी दौरान उन्होंने आइजीआएमएस का भी दौरा किया.

Next Article

Exit mobile version