सोनिया लालू यादव को उनकी औकात बताकर चली गईं : सुशील मोदी

पटना : भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू के बीफ वाले बयान पर हमलावर होते हुए इस बयान को अमानजनक बताया है. सुशील मोदी ने आज यहां एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि हिन्दुओं के भी गोमांस खाने संबंधित लालू का बयान अपमानजनक है और इस मामले में नीतीश और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 4, 2015 8:10 PM

पटना : भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू के बीफ वाले बयान पर हमलावर होते हुए इस बयान को अमानजनक बताया है. सुशील मोदी ने आज यहां एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि हिन्दुओं के भी गोमांस खाने संबंधित लालू का बयान अपमानजनक है और इस मामले में नीतीश और सोनिया को चुप्पी तोडकर अपना पक्ष रखना चाहिए.

उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बने जदयू-राजद-कांग्रेस महागठबंधन में एक दूसरे की होड़ में होने का आरोप लगाते हुए कहा कि थोडे दिन पहले जब राहुल गांधी बिहार आए थे तो लालू यादव ने उनकी सभा में अपने बेटे को भेजकर उन्हें उनका कद बता दिया था. कल जब सोनिया गांधी भागलपुर और गया में चुनावी सभा को सम्बोधित की तो लालू यादव और राजद का नाम तक न लेकर लालू यादव को उनकी औकात बताकर चली गई. सुशील ने चुनाव बाद इस महागठबंधन के बिखर जाने का दावा करते हुए सवालिया लहजे में कहा कि यह कैसा महागठबंधन है जिसके एक दल का नेता दूसरे दल के नेता का नाम तक नहीं लेते.

उन्होंने कहा कि भाजपा अपने दृष्टि पत्र में साफ तौर पर यह घोषणा कर चुकी है कि वह भाजपा गौ वंश संवर्धन एवं संरक्षण के लिए संकल्पित है और अगर चुनाव बाद भाजपा की सरकार बनती है तो गौवंश संवर्धन के लिए गौ पालन निदेशालय की स्थापना की जाएगी. पंचगव्य शोध गौ संवर्धन, गौ संरक्षण, गौ पालन एवं गौ आधारित चिकित्सा खेती विषयों पर गौ केन्द्रित व्यवस्थाओं के शोध एवं क्रियान्वयन के लिए गौ विज्ञान संस्थान की स्थापना की जाएगी. उन्होंने कहा कि इसके साथ ही बिहार की गौशालाओं का पुनरुद्धार किया जाएगा और सरकार के स्तर से अनुदान दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version