बिहार चुनाव : शाह व जेटली आज जारी करेंगे BJP का विजन डाक्यूमेंट

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली गुरुवार को संयुक्त रूप से भाजपा का विजन डाक्यूमेंट जारी करेंगे. आज दोपहर एक बजे इसे जारी किया जायेगा. भाजपा के घोषणापत्र को बिहार विजन डॉक्युमेंट नाम दिया गया है. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनंत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2015 9:38 AM

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली गुरुवार को संयुक्त रूप से भाजपा का विजन डाक्यूमेंट जारी करेंगे. आज दोपहर एक बजे इसे जारी किया जायेगा. भाजपा के घोषणापत्र को बिहार विजन डॉक्युमेंट नाम दिया गया है. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार, भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मंगल पांडेय तथा विधानसभा में विरोधी दल के नेता नंदिकशोर यादव भी उपस्थित रहेंगे.

गौर हो कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चुनाव प्रचार के लिए पहले से ही बिहार में मौजूद हैं, जबकि वित्त मंत्री अरु ण जेटली आज पटना पहुंचने वाले हैं. सूत्रों की मानें तो घोषणापत्र में भाजपा दलितों, पिछड़ों, मुस्लिमों के साथ-साथ युवाओं को लुभाने के लिए कुछ बड़े वादे कर सकती है. पार्टी हर वर्ग को खुश करने की रणनीति बनाकर चल रही है. पटना में दोपहर में घोषणापत्र जारी करने के बाद अमित शाह दिल्ली लौटने वाले हैं. इससे पहले अमित शाह के दिल्ली लौटने का कार्यक्रम पहले 5 अक्टूबर को था, लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक शाह अपने बिहार दौरे को बीच में ही छोड़कर गुरु वार को दिल्ली लौटेंगे. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार चुनाव में पार्टी की रणनीति और स्थिति पर जानकारी उपलब्ध करायेंगे.

Next Article

Exit mobile version