राबड़ी ने किया एलान, खुद नहीं, मेरे दोनों बेटे लड़ेंगे चुनाव

पटना: पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधान परिषद् में राजद विधायक दल की नेता राबड़ी देवी ने शनिवार को साफ कर दिया कि वह बिहार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी. लेकिन उनके दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. राबड़ी के इस बयान के बाद बिहार में सियासी चर्चा गरम हो गयी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 3, 2015 4:11 PM

पटना: पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधान परिषद् में राजद विधायक दल की नेता राबड़ी देवी ने शनिवार को साफ कर दिया कि वह बिहार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी. लेकिन उनके दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. राबड़ी के इस बयान के बाद बिहार में सियासी चर्चा गरम हो गयी है. उधर, राजद की ओर से इस संबंध में आधिकारिक घोषणा किये जाने का पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया है.

बिहार विधान परिषद् की कार्यवाही के बाद उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर उनकी तैयारी पूरी है. दोनों बेटे पहली बार चुनावी मैदान में उतरेंगे. साथ वह खुद अपनी पार्टी के साथ-साथ गंठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. साथ ही बिहार विधानमंडल के कम दिनों के सत्र के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो सरकार ने निर्धारित कर दिया है. जरूरत पड़ती है तो सत्र के दिन बढ़ाये जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष से कैसे निबटना है इसकी तैयारी कर ली गयी है और विपक्ष को जवाब देने के लिए तैयार हैं. मालूम हो कि तेज प्रताप यादव को वैशाली के महुआ से और तेजस्वी यादव को वैशाली के ही राघोपुर से विधानसभा चुनाव लड़ाने की चर्चा है.

Next Article

Exit mobile version