हाजीपुर में गैसकर्मी से 7.5 लाख रुपये की लूट

हाजीपुर : मंगलवार को दिनदहाड़े एक गैस एजेंसी के कर्मचारी से अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर 7.5 लाख रुपये लूट लिये. गैस एजेंसी कर्मी इलाहाबाद बैंक की एक शाखा में रुपया जमा कराने जा रहा था तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर इस वारदात को अंजाम दिया. मामले को गंभीरता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2015 3:03 PM

हाजीपुर : मंगलवार को दिनदहाड़े एक गैस एजेंसी के कर्मचारी से अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर 7.5 लाख रुपये लूट लिये. गैस एजेंसी कर्मी इलाहाबाद बैंक की एक शाखा में रुपया जमा कराने जा रहा था तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर इस वारदात को अंजाम दिया. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस छानबीन में जुटगयीहै.

दिनदहाड़े लूट की इस वारदात से यहां के कारोबारियों में दहशत का माहौल है. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर तथागत गैस एजेंसी के कर्मचारी से 7.5 लाख रुपये नकदी लूट ली. गैस एजेंसी का कर्मचारी चौहट्टा स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा में रुपया जमा करने जा रहा था. इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उसे पिस्टल दिखाकर रोक लिया और रुपये लूट कर भाग निकले. पुलिस अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने में जुटगयीहै.

Next Article

Exit mobile version