भूमि अधिग्रहण बिल के खिलाफ उपवास पर बैठी मंत्री लेसी सिंह हुईं बेहोश ,आईसीयू में भर्ती

पूर्णिया : केंद्र के भूमि अधिग्रहण बिल के खिलाफ बिहार में सत्ताधारी पार्टी जदयू के आज राज्यभर में आयोजित सत्याग्रह और उपवास कार्यक्रम के तहत धमदाहा अनुमंडल मुख्यालय में आज उपवास पर बैठी समाज कल्याण मंत्री लेसी सिंह के अपराहन 4.30 बजे अचानक बेहोश हो जाने पर उन्हें पूर्णिया जिला सदर अस्पताल के आईसीयू में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2015 8:43 PM

पूर्णिया : केंद्र के भूमि अधिग्रहण बिल के खिलाफ बिहार में सत्ताधारी पार्टी जदयू के आज राज्यभर में आयोजित सत्याग्रह और उपवास कार्यक्रम के तहत धमदाहा अनुमंडल मुख्यालय में आज उपवास पर बैठी समाज कल्याण मंत्री लेसी सिंह के अपराहन 4.30 बजे अचानक बेहोश हो जाने पर उन्हें पूर्णिया जिला सदर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया. पूर्णिया के सिविल सर्जन डा एस एन झा ने बताया कि उपवास के दौरान भूखे रहने के कारण मंत्री बीमार हो गयीं. उनका रक्तचाप भी बढा हुआ है.

उन्होंने मंत्री को एक सप्ताह आराम की आवश्यकता बताते हुए कहा कि वे खतरे से बाहर हैं पर जबतक वे पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती उन्हें अस्पताल में भर्ती रखा जाएगा. उल्लेखनीय है कि भूमि अधिग्रहण विधेयक के विरोध में जदयू के राज्यव्यापी आंदोलन के तहत पटना स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित सत्याग्रह और उपवास कार्यक्रम में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह 24 घंटे के उपवास पर बैठे जबकि प्रदेश के अन्य जिला एवं प्रखंड मुख्यालयों में 12 घंटे का उपवास एवं सत्याग्रह कार्यक्रम आयोजित किया गया है.

Next Article

Exit mobile version