साधु के घर मुख्यमंत्री ने खाया दही-चूड़ा

पटना/फुलवारीशरीफ : मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को पूर्व सांसद अनिरुद्ध प्रसाद उर्फसाधु यादव के फुलवारीशरीफ के मित्र मंडल कॉलोनी स्थित आवास पर दही-चूड़ा खाया. मुख्यमंत्री वहां करीब घंटा भर रहे. मुख्यमंत्री के जाने के बाद साधु यादव ने कहा कि उनके बुलावे पर मुख्यमंत्री उनके आवास पर पधारे थे. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2015 6:27 AM
पटना/फुलवारीशरीफ : मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को पूर्व सांसद अनिरुद्ध प्रसाद उर्फसाधु यादव के फुलवारीशरीफ के मित्र मंडल कॉलोनी स्थित आवास पर दही-चूड़ा खाया. मुख्यमंत्री वहां करीब घंटा भर रहे.
मुख्यमंत्री के जाने के बाद साधु यादव ने कहा कि उनके बुलावे पर मुख्यमंत्री उनके आवास पर पधारे थे. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव ने गरीब जनता दल का गठन किया है.
सीएम गये दिल्ली, 20 को पीएम से मुलाकात : मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी शुक्रवार की शाम दिल्ली रवाना हो गये. शनिवार को वह दिल्ली से मुंबई जायेंगे. माना जा रहा है कि मुंबई प्रवास के दौरान शिरडी मंदिर भी वह दर्शन करने जायेंगे. सूत्रों के मुताबिक 20 जनवरी को मुख्यमंत्री की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हो सकती है, जहां वह बिहार की लंबित योजनाओं के संबंध में अपनी बात रखेंगे.

Next Article

Exit mobile version