चंदन-तिलक नहीं लगाता, पर सर्वधर्म समभाव रखता हूं : सीएम

जहानाबाद: मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि हम हिंदू हैं. शिखा नहीं रखते, चंदन-तिलक नहीं लगाते, पूजा नहीं करते, लेकिन सर्वधर्म समभाव का भाव जरूर रखते हैं. वह गुरुवार की शाम काको प्रखंड स्थित अमथुआ शरीफ गांव में सालाना उर्स के मौके पर एहातिया अस्ताना हजरत मौलाना सईद शाह मुहम्मद हयात कादरी रहमानी रहमतुल्लाह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 19, 2014 1:48 AM

जहानाबाद: मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि हम हिंदू हैं. शिखा नहीं रखते, चंदन-तिलक नहीं लगाते, पूजा नहीं करते, लेकिन सर्वधर्म समभाव का भाव जरूर रखते हैं. वह गुरुवार की शाम काको प्रखंड स्थित अमथुआ शरीफ गांव में सालाना उर्स के मौके पर एहातिया अस्ताना हजरत मौलाना सईद शाह मुहम्मद हयात कादरी रहमानी रहमतुल्लाह एलैहल्लाह के मजार पर चादरपोशी के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे.

शाम करीब 5:30 बजे सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे श्री मांझी ने सभा में कहा कि राज्य कैबिनेट ने बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर के नाम से एक फाउंडेशन बनाने का निर्णय लिया है.

इसके तहत अनुसूचित जाति/जनजाति और अल्पसंख्यकों को ठेकेदारी में 50 लाख रुपये तक का आरक्षण सुनिश्चित किया जायेगा. श्री मांझी ने कहा कि हमारी सरकार घोषणा में नहीं, काम में विश्वास रखती है. हम विकास की गंगा बहायेंगे. देश में बयानवीर बहुत हैं, लेकिन हम जनता के प्रति जवाबदेह हैं और हम विकास से ही लोगों का दिल जीतेंगे.

Next Article

Exit mobile version