भीम आर्मी का 23 फरवरी को ‘भारत बंद’, राजद ने दिया समर्थन

पटना : बिहार में सियासी सरगर्मी बढ़ने लगी है. इसी बीच, भीम आर्मी ने बिहार में आंदोलन का एलान कर दिया है. दरअसल, भीम आर्मी समेत दूसरे संगठनों ने 23 फरवरी को बिहार समेत समूचे देश में बंद का एलान किया है. भीम आर्मी ने कहा है कि ‘आरक्षण और संविधान’ बचाने के लिए 23 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 5:32 PM

पटना : बिहार में सियासी सरगर्मी बढ़ने लगी है. इसी बीच, भीम आर्मी ने बिहार में आंदोलन का एलान कर दिया है. दरअसल, भीम आर्मी समेत दूसरे संगठनों ने 23 फरवरी को बिहार समेत समूचे देश में बंद का एलान किया है. भीम आर्मी ने कहा है कि ‘आरक्षण और संविधान’ बचाने के लिए 23 फरवरी को भारत बंद किया जा रहा है. इसमें कई राजनीतिक पार्टियों समेत सामाजिक संगठनों ने शामिल होने की सहमति दी है.

राजद ने ‘भारत बंद’ का किया समर्थन
वहीं, 23 फरवरी को भीम आर्मी के भारत बंद को राजद ने समर्थन दिया है. राजद ने कहा है कि पार्टी भीम आर्मी के बंद का समर्थन करती है. जबकि, 23 फरवरी से ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ के शुरुआत की बात भी कही. राजद ने बताया कि 23 फरवरी को पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान से ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ का शुभारंभ होगा. इस दौरान जनसभा का आयोजन होगा, जिसमें पार्टी नेता तेजस्वी यादव समेत अन्य शामिल होंगे.

Next Article

Exit mobile version