शनिवार को पटना आयेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष से करेंगे मुलाकात, …जानें क्यों?

पटना : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को राजधानी पटना आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि एक दिवसीय यात्रा पर पटना आ रहे जेपी नड्डा शाम करीब चार बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करेंगे. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और बीजेपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 5:29 PM

पटना : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को राजधानी पटना आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि एक दिवसीय यात्रा पर पटना आ रहे जेपी नड्डा शाम करीब चार बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करेंगे. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा किये जाने की संभावना है. जेपी नड्डा अपने बड़े बेटे की शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आने का निमंत्रण भी देंगे.

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार की सुबह करीब 10 बजे पटना पहुंचेंगे. इसके बाद वह बीजेपी के प्रदेश कार्यालय जायेंगे. पार्टी कार्यालय से ही सूबे के 11 जिलों में नवनिर्मित पार्टी कार्यालयों का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उद्घाटन करेंगे. इसके बाद वह पार्टी की कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे. फिर पार्टी नेताओं, प्रकोष्ठों के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे. शाम चार बजे वह मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए जायेंगे. मुलाकात के बाद शाम करीब सात बजे वापस दिल्ली लौट जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version