रील लाइफ विलेन को रियल लाइफ में पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला…?

लखनऊ/ पटना : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से रील लाइफ में विलेन का किरदार निभाने वाले शख्स को रियल लाइफ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. भोजपुरी सिनेमा में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सनोज पांडे को उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने चाचा की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 1:02 PM
लखनऊ/ पटना : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से रील लाइफ में विलेन का किरदार निभाने वाले शख्स को रियल लाइफ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. भोजपुरी सिनेमा में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सनोज पांडे को उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने चाचा की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, गोरखपुर के कूड़ाघाट में एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग चल रही थी और इस सेट पर सनोज पांडे हथियार और कारतूस के साथ पहुंच गया. सनोज के पास हथियार देखकर सेट पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पूछताछ में पुलिस को उसके बारे में कई चौंकाने वाली बात पता चली.
पूछताछ में पुलिस को पता चला कि सनोज बिहार में अपने चाचा के हत्या का आरोप है और वह इस मामले में फरार चल रहा है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बिहार में कई साल पहले अपने चाचा की हत्या कर दी थी और तभी से वह फरार होकर गोरखपुर में रह रहा था. गोरखपुर में रहकर भोजपुरी सिनेमा में छोटे-मोटे रोल करके अपना काम चलाता था. बहरहाल पुलिस सनोज को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version