वारिस पठान के बयान पर भड़के तेजस्वी, कहा AIMIM भाजपा की B-Team

पटना : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान के विवादित बयान पर सियासत गर्मा गयी है. आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी वारिस पठान के बयान की निंदा करते हुए AIMIM को भाजपा की बी-टीम बताया है. आरजेडी नेता ने कहा कि वारिस पठान का बयान निंदनीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 11:47 AM

पटना : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान के विवादित बयान पर सियासत गर्मा गयी है. आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी वारिस पठान के बयान की निंदा करते हुए AIMIM को भाजपा की बी-टीम बताया है.

आरजेडी नेता ने कहा कि वारिस पठान का बयान निंदनीय है और उन्हें गिरफ्तार कर लेना चाहिए. ये लड़ाई किसी धर्म की लड़ाई नहीं बल्कि संविधान को बचाने की लड़ाई है. चाहे AIMIM के नेता हो या बीजेपी के नेता उन सब पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि AIMIM भाजपा की बी टीम है.

आपको बता दें कि गुरूवार को कर्नाटक के गुलबर्ग सोसायटी में आयोजित एक कार्यक्रम में AIMIM नेता वारिस पठान ने विवादित बयान दिया था. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम 15 करोड़ है मगर 100 करोड़ पर भी भारी पड़ेंगे, ये याद रख लेना. आपको बता दें कि जब वारिस पठान ने यह बयान दिया, तो वहां मंच पर असद्दुदीन ओवैसी भी मौजूद थें.

Next Article

Exit mobile version