लिट्टी-चोखा के मुरीद हुए पीएम मोदी, बिहार के नेताओं ने दिया धन्यवाद , ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Littichokha

पटना : बिहार का मशहूर लिट्टी-चोखा उस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बना गया, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका स्वाद लेत दिखे. दिल्ली के हुनर हाट में पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के फेसम लिट्टी चोखा का स्वाद लिया और कुल्हड़ में चाय पी. लिट्टी-चोखा के मुरीदों में पीएम का नाम जुड़ते ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 8:28 AM
पटना : बिहार का मशहूर लिट्टी-चोखा उस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बना गया, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका स्वाद लेत दिखे. दिल्ली के हुनर हाट में पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के फेसम लिट्टी चोखा का स्वाद लिया और कुल्हड़ में चाय पी. लिट्टी-चोखा के मुरीदों में पीएम का नाम जुड़ते ही ट्विटर पर #Littichokha ट्रेंड करने लगा.
आपको बता दें कि दिल्ली के राजपथ में अल्पसंख्यक मंत्रालय ने हुनर हाट का आयोजन किया है, जिसमें पीएम मोदी पहुंचकर लिट्टी-चोखा का स्वाद लिया.पीएम मोदी के इस अंदाज का बिहार के नेता दीवाने हो गये और उन्‍होंने इसके लिए प्रधानमंत्री को खुलकर बधाई दी.
बधाई देने वालों में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का नाम प्रमुख रहा. आरजेडी नेता ने ट्वीट कर पीएम को धन्यवाद देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आपको कभी बिहार के विशेष पैकेज और विशेष दर्जा के लिए याद नहीं दिलायेंगे. हम ही आपको इस बेहतरीन पल में याद दिला देते है. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज दिया जाये.
वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर कहा है कि चुनाव के वक्त ही राज्यों की याद आती है. बिहार की याद आयी है, तो अब बिहार के लिए कुछ कीजिये. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और बिहार के डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी ने भी उन्‍हें बधाई दी है.

Next Article

Exit mobile version