पटना : पीके को साथ लेकर नया मोर्चा बनायेंगे : पप्पू यादव

पटना : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि नीति आयोग की रिपोर्ट में विकास में बिहार नीचे से टॉप है. बिहार सरकार के पास विकास का कोई मॉडल नहीं है. मेरे पास बिहार के विकास के लिए ब्लू प्रिंट तैयार है. उन्होंने कहा कि प्रशांत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 6:30 AM
पटना : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि नीति आयोग की रिपोर्ट में विकास में बिहार नीचे से टॉप है. बिहार सरकार के पास विकास का कोई मॉडल नहीं है. मेरे पास बिहार के विकास के लिए ब्लू प्रिंट तैयार है.
उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर बिहार के विकास में सहयोग करना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है. जनता अब पक्ष और विपक्ष दोनों से ऊब चुकी है और एक नया गठबंधन चाहती है. हम एक मजबूत संकल्प लेकर प्रशांत किशोर, जीतन राम मांझी, कन्हैया कुमार और वाम दलों के साथ एक नया मोर्चा बनायेंगे और राज्य को विकास के पथ पर ले जायेंगे.
सीएए, एनआरसी, एनपीआर के मुद्दों को लेकर हमने 23 फरवरी को भारत बंद बुलाया है. इसमें भीम आर्मी भी समर्थन करेगा. मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा व प्रदेश प्रधान महासचिव सूर्य नारायण साहनी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version