पोस्टर के जरिये JDU ने तेजस्वी यादव की ”बेरोजगारी हटाओ यात्रा” पर कसा तंज

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की जेडीयू और आरजेडी में पोस्टर वॉर जारी है. रोज नये नये पोस्टर जारी कर दोनों पार्टियां एक दूसरे पर तंज कस रही हैं. इसी क्रम में जेडीयू ने आज पोस्टर जारी कर तेजस्वी यादव की ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ पर हमला बोला है. जेडीयू ने अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 11:39 AM

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की जेडीयू और आरजेडी में पोस्टर वॉर जारी है. रोज नये नये पोस्टर जारी कर दोनों पार्टियां एक दूसरे पर तंज कस रही हैं. इसी क्रम में जेडीयू ने आज पोस्टर जारी कर तेजस्वी यादव की ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ पर हमला बोला है.

जेडीयू ने अपने पोस्टर में तेजस्वी यादव की ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ के लिए तैयार किये गये रथ को लेकर हमला बोला है. इस पोस्टर में जेडीयू ने तेजस्वी और लालू यादव को रथ के ऊपर खड़ा किये हुए दिखाया गया है. पोस्टर के जरिये तेजस्वी की ‘बेरोजगारी यात्रा’ में इस्तेमाल किये जा रहे बस पर तंज किया गया है.
आपको बता दें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी से ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस दौरान तेजस्वी यादव राज्य में अपनी यात्रा युवा क्रांति रथ के जरिये करेंगे. इसके लिए सज-धज कर रथ तैयार है. इस रथ पर उनके अलावा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की तस्वीरें लगी हैं. हर तरफ राजद का चुनाव चिह्न लालटेन भी दिख रहा है.

Next Article

Exit mobile version