पटना : कांग्रेस का एकदिनी महाधरना आज

पटना : प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से भाजपा व आरएसएस के आरक्षण विरोधी नीतियों के खिलाफ शनिवार को पटना के गर्दनीबाग में एकदिवसीय महाधरना का आयोजन किया गया है. बिहार कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष विधायक राजेश कुमार ने कहा है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर प्रदेश प्रभारी शक्ति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2020 7:52 AM
पटना : प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से भाजपा व आरएसएस के आरक्षण विरोधी नीतियों के खिलाफ शनिवार को पटना के गर्दनीबाग में एकदिवसीय महाधरना का आयोजन किया गया है.
बिहार कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष विधायक राजेश कुमार ने कहा है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने धरना में अनुसूचित जाति विभाग, पिछड़ा वर्ग विभाग, अतिपिछड़ा वर्ग विभाग के साथ-साथ संपूर्ण कांग्रेस व कांग्रेस पार्टी की सभी इकाइयों को इस आंदोलन में शामिल होने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के नेता राहुल गांधी की ओर से वंचित वर्गों के आरक्षण व उनके हक-हुकूक की रक्षा के लिए प्रतिबद्धता जतायी है. महाधरना को सफल बनाने के लिए शुक्रवार को सदाकत आश्रम पटना में बैठक की गयी.

Next Article

Exit mobile version