दिल्ली विधानसभा चुनाव : हर जगह टॉप पर बिहारी, लेकिन दिल्ली में उनके प्रति नफरत : प्रधानमंत्री मोदी

पांच साल में केजरीवाल सरकार ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया पटना : हर जगह टॉप पर बिहारी, लेकिन दिल्ली में उनके प्रति नफरत : प्रधानमंत्री पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार वासियों की प्रशंसा करते हुए कहा है कि हर प्रोफेसन में बिहार के लोग सर्वोत्तम हैं. लेकिन, दिल्ली में उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2020 8:04 AM
पांच साल में केजरीवाल सरकार ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया
पटना : हर जगह टॉप पर बिहारी, लेकिन दिल्ली में उनके प्रति नफरत : प्रधानमंत्री
पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार वासियों की प्रशंसा करते हुए कहा है कि हर प्रोफेसन में बिहार के लोग सर्वोत्तम हैं. लेकिन, दिल्ली में उनके प्रति नफरत दिखती है. रविवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाषण को कोट करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कल मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सुन रहा था. वह कह रहे थे कि पटना से आने वाली बसों को दिल्ली में प्रवेश से ही मना कर दिया गया है.
बिहार के लोगों के लिए पूर्वांचल के लोगों के लिए कैसा पूर्वाग्रह है, जो इस तरह के फैसले करवाता है. नरेंद्र मोदी ने अपनी बातों को लेकर ट्वीट भी किया. पीएम ने कहा कि संसार भर में भारत के सामर्थ्य को बढ़ाने में बिहार के लोगों की बहुत बड़ी भूमिका रही है. दिल्ली हो या देश का कोई कोना, हर प्रोफेशन में बिहार के लोग सर्वोत्तम करते दिखेंगे. लेकिन, उनसे भी ऐसी नफरत हो रही है. बिहार और पूर्वांचल के लोगों के लिए ऐसी दुर्भावना….दर्द होता है दिल में. दिल्ली चुनाव को लेकर अपनी पहली रैली में नरेंद्र मोदी ने अरविंद केजरीवाल को जमकर घेरा.

Next Article

Exit mobile version