दिल्ली विधानसभा चुनाव : कांग्रेस-राजद उम्मदीवारों के लिये प्रचार करेंगे तेजस्वी यादव

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी और कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में यहां दो रोड शो और दो रैलियां करेंगे. कांग्रेस ने पहली बार दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये राजद के साथ गठबंधन किया है. कांग्रेस 66 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि राजद उत्तम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 1, 2020 4:41 PM

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी और कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में यहां दो रोड शो और दो रैलियां करेंगे. कांग्रेस ने पहली बार दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये राजद के साथ गठबंधन किया है. कांग्रेस 66 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि राजद उत्तम नगर, पालम, किराड़ी और बुराड़ी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी जहां, पूर्वांचलियों की अच्छी खासी आबादी है.

राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यादव रविवार को पालम में रोडशो करेंगे, जबकि सोमवार को विकासपुरी में राजद-कांग्रेस की संयुक्त जनसभा आयोजित की जायेगी. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा की मौजूदगी में झा ने कहा कि दोनों पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस-राजद उम्मीदवारों के लिये प्रचार करेंगे. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष यादव दिल्ली में 2 से 4 फरवरी के बीच रोडशो और जनसभाएं करेंगे. दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान होना है, जबकि 11 फरवरी को नतीजे घोषित किये जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version