अपनी ही पार्टी में मुख्य अतिथि बन गया हूं : रघुवंश सिंह

पटना : राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. उन्होंने शनिवार को कहा है कि वे अपनी ही पार्टी में मुख्य अतिथि बन गये हैं. लोकतंत्र में आत्म अनुशासन होता है, इसमें कोई हेडमास्टर और कमांडर नहीं होता. उन्होंने कहा कि किसी भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 6:33 AM

पटना : राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. उन्होंने शनिवार को कहा है कि वे अपनी ही पार्टी में मुख्य अतिथि बन गये हैं. लोकतंत्र में आत्म अनुशासन होता है, इसमें कोई हेडमास्टर और कमांडर नहीं होता.

उन्होंने कहा कि किसी भी मुद्दे पर आम राय से कोई नियम लागू होना चाहिए और हर काम में मर्यादा रखना जरूरी है. उन्होंने एक स्थानीय कहावत का जिक्र किया, ‘धन घटल जाये और हुकूमत बढ़ल जाये.’ उन्होंने कहा कि पार्टी से लोग घट रहे हैं और नियम-कानून बढ़ रहा है.
कर्पूरी जयंती पर कार्यक्रम में शुक्रवार को कार्यकर्ताओं को असुविधा हुई. कई लोग कार्यक्रम में नहीं जा सके. बैठने का भी ठीक इंतजाम नहीं था. उन्होंने राजद प्रदेश कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला लगाने पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि राजद कार्यालय में ताला लगा दिया गया और कहा जा रहा है कि लोग गाड़ी लगा देते हैं.

Next Article

Exit mobile version