नागरिकता कानून के खिलाफ दुष्प्रचार करने पर तुला हैं राजद-कांग्रेस : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीसुशील कुमार मोदीने ट्वीट कर कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने संसद के दोनों सदनों से पारित नागरिकता कानून के क्रियान्वयन पर रोक लगाने से इन्कार कर टुकड़े-टुकड़े गैंग से संचालित विरोधियों को बड़ा झटका दिया है. यही लोग अफजल गुरु, याकुब मेनन और कसाब जैसे आंतंकियों की फांसी रुकवाने सुप्रीम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 8:19 PM

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्रीसुशील कुमार मोदीने ट्वीट कर कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने संसद के दोनों सदनों से पारित नागरिकता कानून के क्रियान्वयन पर रोक लगाने से इन्कार कर टुकड़े-टुकड़े गैंग से संचालित विरोधियों को बड़ा झटका दिया है. यही लोग अफजल गुरु, याकुब मेनन और कसाब जैसे आंतंकियों की फांसी रुकवाने सुप्रीम कोर्ट गये थे, लेकिन इन्हें न कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार दिखाई पड़ा, न ये तीन मुस्लिम पड़ोसी देशों में वहां के अल्पसंख्यकों के उत्पीड़न पर कभी विचलित हुए.उन्होंने कहा कि कांग्रेस, राजद का सेलेक्टिव सेक्युलरिजम अब नागरिकता कानून के खिलाफ दुष्प्रचार करने पर तुला है.

सुशील मोदी ने आगे कहा कि भाजपा-जदयू के बीच दो दशक पुराना गठबंधन अटूट है और हमारी सरकार 12 करोड़ बिहारवासियों के विकास के लिए लगातार काम कर रही है. हम बिहार से बाहर भी मिल कर काम करने की जमीन तैयार कर रहे हैं. इससे जिनकी छाती फट रही है, वे गठबंधन तोड़ने के लिए बहाने खोज रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version