पटना : राहुल वाली बातें लालू प्रसाद के वारिस पर भी होती हैं साबित : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस और राजद पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा है कि इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने राहुल गांधी के बारे में सही कहा है कि भारत पर शासन करने वाले एक परिवार की पांचवीं पीढ़ी के इस वारिस से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 6:23 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस और राजद पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा है कि इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने राहुल गांधी के बारे में सही कहा है कि भारत पर शासन करने वाले एक परिवार की पांचवीं पीढ़ी के इस वारिस से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती.
राहुल के पास न तो प्रधानमंत्री मोदी की तरह शासन का लंबा अनुभव है, न वे उनकी तरह मेहनती हैं. यही बात चार्टर विमान में बर्थ डे केक काटने वाले उस युवा के बारे में भी कही जा सकती है, जिन्हें लालू प्रसाद का वारिस होने की वजह से राजद अपना सीएम-फेस घोषित कर चुका है.
उन्होंने कहा कि राजद का जो नेता 33 दिन तक जनता के संपर्क दायरे से बिना सूचना के बाहर रहा हो और 54 बेनामी संपत्तियां अपने नाम करने का अभियुक्त हो. वह 15 साल से पूरी जिम्मेदारी के साथ बिहार के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाले और कड़ाके की सर्दी में जल-जीवन-हरियाली यात्रा करने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से क्या मुकाबला कर सकता है. महागठबंधन के जो दल लालू प्रसाद के सियासी वारिस की चुनावी पालकी उठायेंगे, वे अपनी फजीहत करायेंगे.
उपमुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि जल-जीवन-हरियाली बचाने के लिए बिहार के जिन करोड़ों लोगों ने मानव शृंखला बनायी, उसके लिए सबका आभार. यह शृंखला भले ही प्रतीक रूप में मात्र 30 मिनट की रही, लेकिन इसका संदेश गहरा होगा.

Next Article

Exit mobile version