बिहार बंद के दौरान औरंगाबाद में बवाल की जांच के लिए RJD ने गठित की तीन सदस्यीय टीम, 26 को करेगी जांच

पटना : बिहार बंद के दौरान 21 दिसंबर को औरंगाबाद में बवाल को लेकर आरजेडी ने जांच के लिए कमेटी बनायी है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के निर्देश पर बनी जांच कमेटी 26 दिसंबर को औरंगाबाद का दौरा कर तीन दिनों में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी. तीन सदस्यीय जांच टीम में पूर्व केंद्रीय मंत्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 25, 2019 4:13 PM

पटना : बिहार बंद के दौरान 21 दिसंबर को औरंगाबाद में बवाल को लेकर आरजेडी ने जांच के लिए कमेटी बनायी है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के निर्देश पर बनी जांच कमेटी 26 दिसंबर को औरंगाबाद का दौरा कर तीन दिनों में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी. तीन सदस्यीय जांच टीम में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ कांति सिंह के अलावा पार्टी के अनुसूचित जाति/जनजाति प्रकोष्ठ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधू उर्फ साधू पासवान और कार्यकारी प्रदेश महासचिव अदीव रिजवी को शामिल किया गया है.

मालूम हो कि औरंगाबाद में बिहार बंद के दौरान अल्पसंख्यक समुदाय के लोग दुकानों को जबरन बंद करा रहे थे. दुकानदारों ने जब अपनी दुकानें बंद नहीं की, तो वे आक्रोशित हो गये और पथराव करने लगे. पथराव से नगर थाने के दारोगा संजय कुमार घायल हो गये. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब दो दर्जन उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है. बवाल के बाद लोग अपने-अपने घरों में दुबक गये थे. एसपी ने कहा कि पुलिस पर बमबारी हुई है. वहीं, दो दर्जन पुलिस कर्मियों के घायल होने की भी बात कही गयी. प्रदर्शनकारियों के उग्र तेवर को देखते हुए पुलिस को आंसू गैस का गोला छोड़ना पड़ा. घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल, पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया.

Next Article

Exit mobile version